1. Home
  2. /
  3. Varanasi
  4. /
  5. Chandauli News: चंदौली पुलिस ने एक दिन में बावरिया गिरोह केआठ बदमाशों का किया इनकाउंटर।

Chandauli News: चंदौली पुलिस ने एक दिन में बावरिया गिरोह केआठ बदमाशों का किया इनकाउंटर।

Chandauli News: 23 जनवरी। चंदौली नगर एक ही दिन, दहशत का पर्याय बन चुके बावरिया गिरोह के आठ बदमाशों को पुलिस ने किया इनकाउंटर। गुरुवार की तड़के जिले के सैयदराजा, अलीनगर और सकलडीहा में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में बदमाशों के पैर में गोली लगी। सभी को अस्पताल भेजा गया। पचफेड़वां में कुछ दिनों पहले बदमाशों ने व्यापारी के घर में घुसकर चोरी की कोशिश की थी। लोगों के जुटने की आहट सुनकर वे भाग गए। मुठभेड़ के दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर कुछ बदमाश भाग गए। उन्हें भी पुलिस तेजी से खोज रही है।

Chandauli police Encounter
chandauli-police-encounter_16247

AajtakLive News: पुलिस को पता चला कि बावरिया गिरोह के बदमाश भोजापुर रेलवे क्रासिंग से सकलडीहा रेलवे स्टेशन जाने वाले मार्ग पर एक बगीचे में छिपे हुए हैं। सकलडीहा इंस्पेक्टर ने एसपी को इसकी सूचना दी। बाद में सैयदराजा और सदर कोतवाली पुलिस को भी बदमाशों को गिरफ्तार करने का काम सौंप दिया गया। पुलिस टीम जब बदमाशों के पास पहुंची, दूसरी तरफ से फायरिंग हुई। बदमाश पुलिस टीम पर हमला करते ही भागने लगे। पुलिस ने भी गोलीबारी की, जिससे चार लोग पैर में गोली लगने से गिर पड़े। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए अपराधी बाबू सिंह, बिजेंद्र, महेंद्र और लालू थाना मिलकिया, जिला शाहजहांपुर के हैं। घायल अपराधियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कैली में बावरिया गिरोह के बदमाशों को अलीनगर पुलिस ने सटीक स्थान पर पकड़ लिया। पूरे आपरेशन को सीओ अनिरूद्ध सिंह ने देखा। जब पुलिस बदमाशों के करीब पहुंची, उन्होंने दीवार की आड़ लेकर गोली चलाई। पुलिस ने भी फायरिंग की। हाफ एनकाउंटर के बाद चार अपराधी गिरफ्तार किए गए। असलहे भी बदमाशों से मिले। सभी को भोगवारा में एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इन दिनों जिले में बावरिया गिरोह सक्रिय था। दिन में बदमाश रेकी करते थे और रात में लूटपाट करते थे। पुलिस बल के अन्य लोगों को पकड़ने की कोशिश करती रही।



Leave a comment